Friday, March 20, 2009

Mallika चुनाव की तैयारी में !

बॉलीवुड की हॉट गर्ल मल्लिका शेरावत अब हरियाणा की राजनीती के दंगल में भी अपना जलवा दिखाने की तैयारी में हैं। इनेलो उन्हें रोहतक से चुनावी मैदान में लानेकी तैयारी में है और इसके लिए बाकायदा पार्टी अपने सभी बॉलीवुड कांनेक्शन्स को भुनाने का प्रयास कर रही है।
हालाँकि पार्टी का कोई पदाधिकारी इसकी पुष्टिनहीं कर रहा है, लेकिन पार्टी से जुड़े विश्वस्त सूत्र इसपर न भी नहीं कर रहे हैं। इनेलो सुप्रीमो चौटाला के बेटे अभय चौटाला के बॉलीवुड में अच्छे रिश्ते हैं और पार्टी सीएम को उनके गृह जिले में घेरने के लिए इन रिश्तो को हर हाल में भुनाना चाहती है। यह लगभग तय है कि रोहतक संसदीय सीट से मुख्यमंत्री के बेटे दीपेन्द्र हुड्डा को टिकेट मिलना तय ही हैं। प्रदेश में कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद करने के लिए पार्टी को हेवी वेट उम्मीदवार लाना चाहती हैं ताकि पूरी प्रदेश सरकार को घर में ही घेरा जा सके।

मल्लिका मूल रूप से रोहतक जिले की ही हैं और चर्चा है कि वह अब राजनीती में तूफ़ान ला सकती हैं। यह भी एक वजह है कि पार्टी ने अभी एक भी प्रत्याशी घोषित नही किय है, जबकि प्रदेश में उनकी सहयोगी पार्टी भाजपा ने अपने कोटे कि पंचों सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए गए हैं।

No comments: