Sunday, December 7, 2008

चंद्रमोहन ने इस्लाम कबूला, दूसरी शादी रचाई

हरियाणा के deputy सी एम् चंद्रमोहन ने इस्लाम धर्म कबूल कर दूसरी शादी रचा ली है। चंद्रमोहन प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बड़े बेटे हैं। चंद्रमोहन एक माह से गायब चल रहे थे। चंद्रमोहन ने सहायक एडवोकेट जनरल Anuradha Bali से शादी रचा की है। अनुराधा की कुछ दिन पूर्व छुट्टी कर दी गई थी, अब चंद्रमोहन को भी अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी है। मुख्यमंत्री ने उन्हें पद से हटा दिया है।
चंद्रमोहन ने इस्लाम कबूल कर लिया है और अब उनका नाम चाँद मोहम्मद होगा, वहीं अनुराधा का नाम फिजा होगा। चंद्रमोहन को अपनी कुर्सी जाने का कोई खेद नहीं है और डेढ़ माह बाद सामने आने के बाद उनका कहना है कि पद और कुर्सी तो आती-जाती रहती है। प्यार सबसे ज्यादा जरूरी है। उन्होंने दावा किया कि वह कहीं गायब नहीं हुए, पर मुझे बेवजह बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैंने यह फ़ैसला बिना किसी डर और दबाव के किया है। चंद्रमोहन ने कहा कि मेरे स्टाफ को धमकियां दी जा रही थी।

चंद्रमोहन कि इससे पूर्व सीमा बिश्नोई से शादी हुई थी। सीमा कि कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई। परिवार और सरकार भी पूरे मामले पर चुप है।

3 comments:

रचना गौड़ ’भारती’ said...

कविता,गज़ल और शेर के लि‌ए मेरे ब्लोग पर स्वागत है ।
मेरे द्वारा संपादित पत्रिका देखें
www.zindagilive08.blogspot.com
आर्ट के लि‌ए देखें
www.chitrasansar.blogspot.com

Manoj Kumar Soni said...

bahut naam kamaya hai Dipty CM ne aur us se bhi jyada unki pehli wife ki chuppi hai...

हिन्दी चिठ्ठा विश्व में स्वागत है
टेम्पलेट अच्छा चुना है
कृपया वर्ड वेरिफ़िकेशन हटा दें
कृपया मेरा भी ब्लाग देखे और टिप्पणी दे
http://www.ucohindi.co.nr

प्रकाश गोविंद said...

ये प्यार - मोहब्बत - इश्क भी
कमाल की चीज है !

चंद्र मोहन जी न घर के रहे न घाट के !
एक तरफ भजन लाल ने अपना रिश्ता ही ख़त्म कर लिया बेटे से और घर से बेदखल कर दिया ! दूसरी तरफ अपनी गद्दी भी गंवानी पडी ! अपने दीन - धर्म से अलग गए !

क्या कहा जाए सिवाय उन्हें शुभकामनाएं देने के !