Friday, February 13, 2009

मंत्रियों व विधायकों के अश्लील चित्र इंटरनेट पर

प्रदेश के दो मंत्रियों और दो विधायकों के अश्लील चित्र इंटरनेट पर आने के बाद कांग्रेस ने जांच के लिए चंडीगढ़ पुलिस का दरवाजा खटखटाया है। अश्लील चित्र 25 जनवरी की रात 10.21 बजे हरियाणा डॉट नीड एट द रेट ऑफ जीमेल के जरिए भेजे गए हैं।
इन चित्रों में राज्य के दो मंत्रियों के अलावा कांग्रेस के दो वरिष्ठ विधायक भी अश्लील मुद्रा में लड़कियों के साथ दिखाए गए हैं। मंत्रियों व विधायकों के अश्लील चित्र इंटरनेट पर आने के बाद हरियाणा के सियासी माहौल के और गर्म होने के आसार हैं। माना जा रहा है कि कम्प्यूटर के माध्यम से कुछ लोगों के धड़ पर मंत्रियों व विधायकों के चेहरे चस्पा कर दिए गए हैं।
यह मामला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष फूलचंद मुलाना के ध्यान में लाए जाने के बाद पार्टी के कार्यालय सचिव महेन्द्र सिंह के जरिए 4 फरवरी को चंडीगढ़ के एसएसपी सुधांशु श्रीवास्तव को एक लिखित शिकायत भेज डीडीआर दर्ज करने और पूरे प्रकरण की जांच कर दोषियों को सजा दिलाने का आग्रह किया गया है।
शिकायत के साथ मेल व अश्लील चित्रों की कॉपी भी पुलिस को सौंपी गई है। इन सभी मंत्रियों व विधायकों की उम्र 60 साल से ज्यादा है, ऐसे में इनके अश्लील चित्र इंटरनेट पर डाले जाने को चंडीगढ़ पुलिस एक सुनियोजित साजिश मान रही है। शरारती तत्वों की करतूत के बारे में एक पन्ने की यह शिकायत साइबर सेल के इंचार्ज के पास पहुंच गई है और जांच की जिम्मेदारी साइबर क्राइम से संबंधित डीएसपी केआईपी सिंह को सौंपी गई है।

No comments: