Thursday, January 22, 2009

दो रुपये के विवाद में तीन को कुचला

जींद में मैक्सी कैब चालक ने दो रुपये के विवाद में मोटरसाइकिल सवार तीन को कुचल दिया, जिससे एक की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर मैक्सी कैब चालक मौके से फरार हो
दो रुपये किराया वापस मांगने पर मैक्सी कैब चालक तथा भान व चुड़ियाराम के बीच विवाद हुआ था। इसी विवाद के चलते ही चालक ने जान-बूझकर पीछे से मोटरसाइकिल को टक्कर दे मारी।
कटवाल गांव निवासी चुड़ियाराम, भान जींद से मैक्सी कैब में सवार हुए थे। अलेवा बस अड्डे पर उतरते समय उन्होंने मैक्सी कैब चालक को किराया दिया था और दो रुपये उन्होंने मैक्सी कैब चालक से लेने थे। जब उन्होंने मैक्सी कैब चालक से बकाया दो रुपये मांगे तो वह उनके साथ झगड़ने लगा। अन्य यात्रियों द्वारा बीच-बचाव करने पर मामला रफा-दफा हो गया।
इसी दौरान गांव का ही प्रदीप मोटरसाइकिल लेकर वहां पर आ गया। दोनों प्रदीप की मोटरसाइकिल पर सवार हो गए और गांव की तरफ रवाना हो गए। जब तीनों मोटरसाइकिल से गांव कटवाल की तरफ जा रहे थे तो पीछे से उसी मैक्सी कैब चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर से चुड़ियाराम की मौत हो गई जबकि प्रदीप तथा भान गंभीर रूप से घायल हो गए।

No comments: