Tuesday, March 31, 2009

Fija : आंखों में गुस्सा, दिल में प्यार

पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन उर्फ चांद मोहम्मद ने अनुराधा बाली उर्फ फिजा को भले ही तीन बार तलाक कह दिया हो, लेकिन फिजा इसे तलाक का दर्जा नहीं देतीं।
अपना अधिकार और पाने के लिए फिजा लड़ाई लड़ रही हैं। चांद मोहम्मद के बर्ताव से वे रोषित तो हैं, लेकिन दिल में आज भी उनके प्रति प्यार है। इन बातों का खुलासा अनुराधा बाली उर्फ फिजा मोहम्मद ने रविवार को एक होटल में पत्रकारों बात करते हुए कही। वे मुरादाबाद से चंडीगढ़ जाते समय जीटी रोड स्थित एक होटल में थोड़ी देर के लिएरुकी थीं।
भजनलाल परिवार को चेताया : फिजा मोहम्मद ने भजनलाल परिवार को चेताते हुए कहा कि जिस तरह से उनकी गाड़ी पर क्रास लगा दिया गया था, उसी तरह वे भजनलाल के परिवार में क्रास लगा देंगी। उन्होंने कहा कि सीमा बिश्नोई के साथ अन्याय नहीं हुआ था, अगर सीमा बिश्नोई इसे अन्याय मानती तो आवाज उठातीं। चांद मोहम्मद ने धोखा देकर न केवल उसको बल्कि एक महिला के विश्वास को तोड़ा है। एक सवाल के जवाब में फिजा ने कहा कि शादी का प्रपोजल चांद मोहम्मद की तरफ से आया था। उनको चांद मोहम्मद के पैसे से लालच होता तो चांद के पास कुर्सी होने के समय शादी कर लेतीं।
पुलिस ने राजनीतिक दबाव में आकर एक फैक्स पाकर पूरी कार्रवाई पर ब्रेक लगा दिए।
उन्होंने कहा कि वे भजन परिवार से चुनाव में बदला निकालेंगी खिलाफ में जमकर प्रचार करेंगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए राजनीति में आना पड़ा तो किसी अच्छे दल में शामिल होंगी। सच्चई पूरे आवाम के सामने लाकर ही शांत बैठेंगी।

No comments: