Friday, December 26, 2008

अखिल करेगा हसीनाओं संग डांस

हमारा अखिल बोक्सिंग में दुनिया भर में जौहर दिखाने के बाद अब मॉडलिंग में जलवा दिखायेगा। वह आशा भोसले के नए म्यूजिक एल्बम (Precious Platinum) में नज़र आयेंगे। हाल ही में बोक्सिंग वर्ल्ड कप में कांस्य पदक जीतकर लौटे अखिल को इस एल्बम में उनके ही पुराने साथी विजेंदर की जगह लिया गया है। मुंबई के एक समाचार पत्र के अनुसार विजेंदर के दादा का निधन हो गया है और इसके लिए वह इस एल्बम को छोड़कर जा रहे हैं।
हालाँकि भिवानी से विजेंदर के परिवार और ख़ुद विजेंदर ने भी इससे इंकार किया है। विजेंदर ने कहा कि वह भी इस समाचार को पढ़कर स्तब्ध हैं। उसके दादाजी बीमार हैं और अस्पताल में भरती हैं। वह स्वयं उन्हें मिलने के लिए रवाना हो रहे हैं।
आशा जी का एल्बम छोड़ने के बारे में विजेंदर ने साफ किया कि एल्बम ज्यादा बढ़िया नहीं था और मैंने इसे मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मेरे साथ जो लड़की थी वह भी बढ़िया नहीं थी मुझे अच्छा नहीं लग रहा था, इसलिए मैंने मना कर दिया।
वहीं यह भी सही है कि विजेंदर के स्थान पर अखिल को लिया गया है। स्वयं अखिल ने इस बात पर मुहर लगाई है। अखिल ने कहा कि वह इस एल्बम में काम कर रहा है। उसे शूट के लिए मुंबई बुलाया गया था। वह बुधवार को वहां पंहुचा। मैं इसे करने को तैयार हो गया क्योंकि यह खेलों से सम्बंधित है।

No comments: