Monday, December 22, 2008

रोहतक में ब्लास्ट

सी एम सिटी रोहतक २२ दिसम्बर की शाम एक जोरदार धमाके से दहल उठा। धमाके में एक बच्चा और उसके मां-बाप घायल हो गए। हालाँकि तीनों खतरे से बहार हैं लेकिन धमाके ने लोगों के दिल में दहशत भर दी है। रोहतक के सेक्टर 1 में सोमवार शाम दंपत्ति प्रशांत और चंचल अपने के साथ जा रहे थे और उसने कार पर एक ट्रांजिस्टर जैसी चीज देखी और उत्सुकता वश उसे उठा लिया। जैसे ही बच्चे ने उससे चेदचद की एकाएक जोरदार धमाका हुआ और तीनों बुरी तरह जख्मी हो गए।
मौके पर पुलिस की टीम ने पहुँच कर पड़ताल शुरू कर दी। फोरेंसिक टीम और एक्सप्लोसिव एक्सपर्ट भी बुला लिए गए। और उन्होंने जांच शुरू कर दी।
क्या कहती है पुलिस
पुलिस के अनुसार बम ट्रांजिस्टर में नहीं लोहे की पाइप में फिट था। पाइप में एक्सप्लोसिव भर कर उसे बैटरी के साथ जोड़ा गया था। हालाँकि पुलिस का यह भी दावा है की बम देशी किस्म का था और ज्यादा तबाही नहीं फैला सकता था। SP ने मंगलवार को मीडिया वालों के सामने इसकी विस्तृत जानकारी दी।
पुलिस ने मंगलवार को बदमाशों की तलाश में जोरदार अभियान चलाया और घर- घर जाकर तलाशी ली। १३०० घरों की बारी-बारी से तलाशी ली गई। पुलिस को शक है, दहशत फैलाने का प्रयास करने वाले स्थानीय लोग हैं।

1 comment:

राजीव जैन said...
This comment has been removed by a blog administrator.